Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut attacks on sonu sood for quitting Manikarnika: The Queen of Jhansi and says she can't work with women director
 

'मणिकर्णिका' छोड़ने पर सोनू सूद पर भड़कीं कंगना, बोलीं महिला डायरेक्टर के साथ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 16:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग का पैचवर्क कर रही हैं और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के कगार पर है. इसके साथ ही अब कंगना ने अपना मणिकर्णिका रुप एक्टर सोनू सूद को दिखा दिया है. खबरों के अनुसार, कंगना से बहस होने के बाद एक्टर सोनू सूद ने फिल्म से किनारा कर लिया है और इसके बाद कंगना ने उन पर गुस्सा करते हुए इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कंगना रनौत ने पिंकविला से बात करते हुए बताया,"मैं और सोनू पिछले एक साल से नहीं मिले हैं. सोनू अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उन्होंने हमें जो डेट्स दी थी उन पर वो सेट में मौजूद नहीं हुए. फिल्म के मेकर्स ने उन्हें फिल्म दिखाई और उऩ्हें पैचवर्क के लिए कहानी सुनाई लेकिन इसके बाद भी सोनू ने मुझसे मिलने से इंकार कर दिया."

 

इसके आगे सोनू पर आरोप लगाते हुए कंगना कहती हैं,"वो एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते हैं. मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और ना ही मेरे लिए डेट्स हैं." बद्तमीजी के आरोप पर कंगना ने कहा,"मैं उनसे एक साल से मिली नहीं हूं बदतमीजी कैसे कर सकती हूं."

ये भी पढ़ें- कंगना ने इस तरह लिया 'पंगा', मणिकर्णिका के बाद इस किरदार में आएंगी नजर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार,सोनू के लिए मेकर्स ने स्क्रिप्ट भी बदल दी थी और इस पर कंगना ने कहा,"सोनू ने फिल्म में अपना एक कुश्ती का सीन खुद रखवा लिया था. ये कहानी का हिस्सा नहीं था."बता दें कि सोनू फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे.

 

फिलहाल, अब सोनू सूद ने तो फिल्म से किनारा कर ही लिया है जाहिर है कि उनकी जगह कोई और एक्टर फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभाएगा. खबरों के मुताबिक फिल्म में जीशान अयूब को साइन किया गया है. अभी ये बात कितनी सही है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें-ये है कंगना रनौत के फिल्म 'मणिकर्णिका' डायरेक्ट करने की सच्चाई...

 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' का डायरेक्शन कृष कर रहे हैं और इन दिनों वो अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसकी वजह से कंगना फिल्म के दृश्यों के निर्देशन के साथ पैचवर्क भी संभाल रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'मणिकर्णिका' का पहला पोस्टर वायरल, झांसी की रानी की भूमिका में दिखीं कंगना रनौत

First published: 1 September 2018, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी