Home » बॉलीवुड » kangana ranaut attacks shiv sena again after leaving mumbai
 

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना- कहा- मूवी-ड्रग माफियां को एक्सपोज करने की दी सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 19:43 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut मुंबई से अपने घर मनाली लौट चुकी हैं. हाल ही में कंगना ने एक बार फिर शिव सेना और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया कंगना ने अपने नए ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र सीएम को उनसे इसलिए दिक्कत है, क्योंकि उन्होंने मूवी माफ़िया को एक्सपोज किया है.

शिवसेना सांसद संजय राउत और कंगना के बीच इन दिनों तनातनी देखने को मिल रही है. हाल ही में कंगना 9 सितम्बर को मुंबई आयी थी. जिस दिन बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर उनके पाली स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ की थी.


सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया बहन श्वेता सिंह किर्ती ने सॉन्ग, शेयर किया वीडियो

कंगना ने इसको लेकर कई ट्वीट किये थे और महाराष्ट्र सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया था. मुंबई से वापस जाने के बाद कंगना ने ट्वीट करके एक बार फिर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- महाराष्ट्र सीएम की असली दिक्कत यह है कि मैंने मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के कातिलों औ ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं। यह मेरा बड़ा अपराध है. इसलिए मुझे ठीक करना चाहते हैं. चलिए देखते हैं कि कौन किसको ठीक करना चाहता है.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बह रहा है. सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए. आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो. नहीं तो वो दिन दूर नहीं, जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी.

चंडीगढ़ पहुंची कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर लिखा- लगता है इस बार मैं बच गई

First published: 14 September 2020, 19:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी