Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut breaks her silence on vikas bahl harassment and disclose his shocking story
 

कंगना ने लगाया 'क्वीन' डायरेक्टर विकास बहल पर आरोप, कहा- फिल्म के वक्त करते थे गंदी हरकतें

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 11:01 IST

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके तीखे और बेबाक अंदाज से जाना जाता है और वो किसी से भी नहीं डरती हैं. ऐसे ही एक मामले पर कंगना ने हाल ही में खुलासा किया है और कहा,"फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने उनके साथ थोड़ असहज बर्ताव किया." हालांकि, कंगना का ये बयान प्रोडक्शन हाउस के फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी द्वारा विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने के बाद आया है.

फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी ने डायरेक्टर विकास बहल पर आरोप लगाते हुए कहा,"डायरेक्टर विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया." बता दें कि विकास पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप विक्रमादित्य मोटवानी और मंधु मंतेना के साथ साझेदार थे. एक लेख में महिला ने अपने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना के संबंध में विस्तृत की जानकारी साझा की थी लेकिन उस वक्त किसी ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया था.

 

अब इस महिला के समर्थन में कंगना रनौत ने एक बयान दिया और कहा,"मैं पूरी तरह से उस महिला पर भरोसा करती हूं क्योंकि जब हम 2014 में फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बाद भी विकास हर रात किसी नई लड़की के साथ संबंध बनाते थे."

 

कंगना ने आगे कहा,"हम जब भी कभी मिलते थे वह मुझे कसकर गले लगाते थे और मेरे बालों की खूशबू सूंघते थे और कहते थे कि मुझे तुम्हारी खूशबू से प्यार है. इतना ही नहीं उन्हें मुझे कसकर खुद से हटाना पड़ता था." कंगना के अलावा प्रोड्यूसर हंसल मेहता और लेखक अपूर्व असरानी ने भी फिल्म डायरेक्टर विकास बहल की निंदा की है.

 

 

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा,"जब मैंने पीड़ित लड़की का सपोर्ट किया तो विकास ने मुझसे बात करना बंद कर दिया और मुझे एक फिल्म देने वाले थे लेकिन बाद में वो फिल्म भी मेरे हाथ से चली गई. हालांकि,मुझे फिल्म जाने का कोई अपसोस नहीं हुआ लेकिन इस छेड़छाड़ के मामले को कहीं दबा दिया गया लेकिन आज जब विकास की कंपनी बंद हो गई है तो लोग उन्हें अपना शिकार बना रहे हैं. ये विरोध बस लोगों के लिए एक मनोरंजन का जरिया होगा और ये भी हर केस की तरह दब जाएगा."

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता के बाद अब इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया संगीन आरोप, कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

First published: 7 October 2018, 10:57 IST
 
अगली कहानी