Home » बॉलीवुड » kangana ranaut called her mumbai office ram mandir
 

BMC को कंगना रनौत ने कसा तंज- कहा- 'राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 12:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut आज मुंबई वापस आ रही है. इन दिनों एक्ट्रेस और शिवसेना के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. जिसकी शुरूआत तब हुई जब कंगना ने मुंबई को Pok बताया था. जिसके बाद से शिवसेना और कंगना के बीच में सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू हो गई. जिसके बाद कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया गया.

जिसको लेकर कंगना ने कहा कि वो किसी भी तरह से हार नहीं मानने वाली हैं. इस बीच कंगना ने अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो ऑफिस में पूजा कर रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ' ममिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है., आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम. '


कंगना के इस पोस्ट का सीधा मतलब ये है कि उन्होंने अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया है. कंगना और शिवसेना की तनातनी इस हद तक बढ़ता जा रहा है कि उसमें धार्मिक और मराठा प्राइड का एंगल भी सामने आ रहा है.

रिया चक्रवर्ती के वकील का आया बयान, बोले- एक्ट्रेस ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया

बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. कहा जा रहा है कि बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. बीएमसी का कहना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

अंकिता लोखड़े ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, लिखा- ...यह कर्म है

First published: 9 September 2020, 12:54 IST
 
अगली कहानी