Home » बॉलीवुड » kangana ranaut called her mumbai office ram mandir
 

शिवसेना को कंगना रनौत ने बताया सोनिया सेना, बोले- संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 13:28 IST

बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत kangana ranaut के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया है. इस एक्शन के बाद से कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर शिवसेना को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहीं हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट करके शिवसेना को सोनिया सेना बताया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा- जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिवसेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता ने लिए उसी विचारधारा को बेचकर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.


कंगना रनौत का ऑफिस टूटने पर एक्ट्रेस दिया मिर्जा का फूटा गुस्सा, कहा- अब क्यों?

कंगना ने दूसरे ट्वीट में लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाजें दबाओगे ? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो.वहीं कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- चुनाव हारने के बाद शिवसेना ने शर्मनाक तरीके से मिलावट सरकार बनाई और सोनिया सेना में तब्दील हो गई.

दरअसल कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया गया. जिसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया है.कंगना ने अपने वीडियो में कहा था, ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '

कंगना ने अपने वीडियो में कहा, '... और मुझे लगता है कि तुमने मुझकर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. '

कंगना के सपोर्ट में उतरे अनुपम खेर, बोले- 'मुंबई के जमीर पर हुआ है प्रहार'

कंगना रनौत के ऑफिस टूटने पर बोले संजय राउत- 'हम ही बाबरी तोड़ने वाले'

First published: 10 September 2020, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी