Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut can become mother without marriage bollywood news in hindi
 

'मां बनने के लिए ज़रूरी नहीं शादी करना'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2017, 13:51 IST
( )

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज आैर बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी कंगना ने मां बनने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. उनका कहना है कि बच्चा पैदा करने यानी मां बनने के लिए शादी जरूरी नहीं है. यह बयान कंगना ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू दिया है. 

पिछले दिनों ऋतिक के साथ हुए विवाद के दौरान कंगना ने कर्इ बेबाक बयान दिए थे. आपको बता दें कि कंगना इस साल शादी करने जा रही हैं. उनका कहना है कि 'हम जिस तरह की दुनिया का हिस्सा हैं, उसमें डेटिंग करना बहुत तकलीफदेह बन गया है. अपने लिए बेहतर पार्टनर की तलाश में हर कोई दूसरे के कंधे से ऊपर झांकने में लगा हुआ है. किसी भी रिश्ते में एक समर्पण चाहिए होता है. डेटिंग भले ही कितनी भी गंभीर हो, लेकिन उसमें कमिटमेंट नहीं होती. ' कंगना ने शादी के इरादे के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं रिश्ते को पूरी गंभीरता से आगे ले जाना चाहूंगी. मैं ऐसे ही सोचती हूं और मैं इस साल शादी कर लूंगी.  

शादी को लेकर औरों की सोच के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, 'लोग बड़े हैरान होते हैं कि मैं युवा हूं और मुझे अभी शादी नहीं करनी है. मुझे नहीं लगता कि शादी और कॅरियर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. शादी का उम्र से कोई लेना-देना नहीं होता. इस साल मार्च में मैं 30 साल की हो जाऊंगी और मुझे लगता है कि अब मेरे बच्चे होने चाहिए. 

First published: 2 February 2017, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी