Home » बॉलीवुड » kangana ranaut comments on aamir khan daughter ira khan depression video
 

कंगना रनौत ने आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन पर तोड़ी चुप्पी, बोली- टूटे परिवारों के बच्चों के लिए मुश्किल होता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2020, 14:54 IST

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान  Ira Khan ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि वो काफी वक्त से डिप्रेशन का शिकार हैं. इरा के इस वीडियो पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut  ने रिएक्ट किया है. उन्होंने डिप्रेशन का जिम्मेदार परिवारों के टूटने को ठहराया.

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक इरा का वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- सोलह साल की उम्र में, मैं शारीरिक उत्पीड़न का सामना कर रही थी. अकेले अपनी बहल को संभाल रही थी, जिसे तेजाब से जला दिया गया था और मीडिया के गुस्से को भी झेल रही थी. डिप्रेशन की कई वजह हो सकती हैं, लेकिन सामान्यत टूटे हुए परिवारों के बच्चों के लिए ये काफी मुश्किल होता है.पारम्परिक पारिवारिक सिस्टम बहुत जरूरी है.


Bigg Boss 14: घर में इस सदस्य का सफर आज हो जाएगा खत्म! सीनियर्स लेंगे ये बड़ा फैसला

 

दरअसल हुआ यूं कि रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इरा खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा था- बहुत कुछ चल रहा है. बहुत से लोग बहुत सारी बातें कर रहे हैं. चीजें वाकई भटकाने और तनाव देने वाली हैं. यह ठीक नहीं हैं.

यह सब एक साथ कहना आसान नहीं है. लेकिन, मैं सोचती हूं मैंने कुछ तय कर लिया है या इसे समझने लायक कर लिया है. मानसिक स्वास्थ्य और मानसिक बीमारी . इसलिए इस सफर पर मेरे साथ आइए. आइए, बातचीत शुरू करें.इरा के शेयर किए इस वीडियो को लेकर ही कंगना ने पोस्ट किया है.

बताते चलें कि इरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना और आमिर ने वर्ष 1986 में शादी की थी. जिससे उन्हें दो बच्चे हैं. इरा और जुनैद. इसके बाद 2002 में रीना से आमिर खान ने तलाक ले लिया और 2005 में किरन राव से शादी कर ली. जिससे उन्हें एक बेटा है.

आदित्य नारायण ने इस एक्ट्रेस के साथ अपना रिलेशनशिप किया कंफर्म, करने जा रहे हैं शादी

First published: 12 October 2020, 14:54 IST
 
अगली कहानी