Home » बॉलीवुड » kangana-ranaut-expresses-gratitude-to-fans-after-crosses-3-million-followers
 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पार किया 30 लाख के फॉलोअर्स का पड़ाव, इतने पहले एक्ट्रेस ने ज्वॉइन किया था ट्विटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2021, 11:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranautसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं. कंगना रनौत सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना अपने फॉलोअर्स को लेकर सुर्खियों में हैं.

हाल ही में कंगना रनौत के ट्विटर पर 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 30 लाख के पार जाने पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फैंस का आभार जताया है और खुशी भी जाहिर की है. उनके कुछ ही महीनों में इतने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ी है.


कंगना ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ' सभी का शुक्रिया, मैंने पिछले अगस्त को इसको ज्वॉइन किया था. यह मेरी टीम का ट्विटर हैंडल था जिसपर कुछ हजार फॉलोअर्स थे. मैंने कभी नहीं सोचना था कि इतनी जल्दी 30 लाख हो जाएंगे. ट्विटर ने कई बार विचलित भी किया, लेकिन यह मजेदार है, शुक्रिया. '

सोशल मीडिया पर कंगना का ये ट्वीट धड़ल्ले से वायरल हो रहा था. एक्ट्रेस के तमाम फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें 30 लाख फॉलोअर्स होने की बधाई भी दे रहे हैं. इससे पहले कंगना नया साल मनाने और पंजाबी सिंगर दिलजीत के साथ ट्विटर वॉर को लेकर चर्चा में बनी हुई थी.इस बार एक्ट्रेस कंगना ने दिलजीत पर किसान आंदोलन के बीच विदेश में छुट्टियां मनाने का आरोप लगाया. विदेश से ट्विटर पर अपनी चार तस्वीरें पोस्ट करने के बाद कंगना ने गायक और एक्टर पर हमला किया. दिलजीत कंगना के लगातार हमलों का जवाब भी दिया है.

Irrfan Khan Birth Anniversary : कौन हैं इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर? जानिए Unknown Facts

कंगना ने दिलजीत की तस्वीरों के साथ लिखा- वाह मेरे भाई. देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं. वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति. कंगना के इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने लिखा- मुझे ये समझ नहीं आता कि इसे किसानों से दिक्कत क्या है? मैडम जी, पूरा पंजाब ही किसानों के साथ है, आप ट्विटर के भुलेखे में जिंदगी जी रहे हो. आपकी तो कोई बात भी नहीं कर रहा.

वीकेंड का वार में जैस्मिन की क्लास लगने पर अली गोनी का फूटा गुस्सा, सलमान खान के लिए कही ये बात

First published: 7 January 2021, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी