Home » बॉलीवुड » Kangana ranaut Film Manikarnika: The Queen of Jhansi look reveal and second teaser will be released on gandhi jayanti
 

झांसी की रानी बनीं कंगना युद्ध के लिए हुई तैयार, टीजर रिलीज से पहले योद्धा वाला लुक आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 11:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' से आज कंगना का एक और लुक सामने आ गया है और इस का टीजर गांधी जयंती के दिन यानी 2 अक्टूबर को रिलीज होगा. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी रानी लक्ष्मीबाई का रोल करती नजर आएंगी और इसमें उनका लुक भी वैसा ही बनाया गया है. कंगना के एक और रिलीज हुए लुक में वो एक योद्धा की तरह ड्रेस पहने हुए हैं और लड़ाई के मैदान में युद्ध के बीच गुस्से से चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं.

 

इस किरदार को निभाकर कंगना ने कहा था,"मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है और मैंने ऐसा किरदार निभाया है जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तिकरण का प्रतीक है. हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल,जिगर,आत्मा,खून, पसीना सब लगा दिया है."

 

बता दें कि सन 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. उन्हीं की जिंदगी से प्रेरित होकर बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी.कृष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

 

पिछले दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर विवाद भी चल रहे थे. जो कि था कि इसका डायरेक्शन कृष कर रहे थे और वो अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से कंगना को फिल्म का बाकि का काम सौंपकर गए थे. शायद कंगना का फिल्म को एक डायरेक्टर के तौर पर देखना उनके को-स्टार को पसंद नहीं आया. इसके चलते एक्टर सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी थी. फिल्म के दृश्यों के निर्देशन के साथ पैचवर्क भी संभाल रही हैं.

First published: 1 October 2018, 10:56 IST
 
अगली कहानी