Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut first reaction after returning from a broken office, tweets Har-Har Mahadev
 

दफ्तर को देखकर काफी मायूस दिखीं कंगना रनौत, घर लौटकर ट्वीट में लिखा- हर-हर महादेव

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 17:58 IST

Kangana Ranaut Tweets: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर बीएमसी ने तोड़ दिया था. इस दफ्तर को कंगना रनौत देखने गई थीं. दफ्तर से लौटकर कंगना ने हर-हर महादेव ट्वीट किया है. कंगना जब अपने ऑफिस को देखने गई थीं तो वह काफी मायूस नजर आ रही थीं. सबसे पहले उन्होंने कार से उतरकर मीडिया के सामने हाथ हिलाया था.

आज बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना का दफ्तर तोड़े जाने वाले मामले की सुनवाई होनी थी. लेकिन सुनवाई टल गई थी, इसके बाद कंगना घर से निकलकर अपने ऑफिस का हाल देखने गई थीं. इससे पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने के लिए कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. विक्रोली पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की गई है.

दरअसल, कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था. इस वीडियो में उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को चेतावनी दी थी. वीडियो में वह कहती दिख रही हैं, "उद्वर ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता."

इसी को लेकर कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में कहा गया है कि कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. भारदीय दंड संहिता की धारा 499 के तहत यह केस दर्ज करवाया गया है. बता दें कि यह मानहानि का मामला है. 

कंगना रनौत के बाद मनीष मल्होत्रा पर टिकी अब बीएमसी की नजर, भेजा नोटिस

अंकिता लोखड़े ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, लिखा-खुद कर रही थीं ड्रग्स एंजॉय

First published: 10 September 2020, 17:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी