Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut for remarks against Maharashtra CM Uddhav Thackeray
 

कंगना के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, CM उद्धव ठाकरे की मानहानि करने का लगा आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 16:55 IST

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर बयान देने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इसकी शिकायत विक्रोली पुलिस स्टेशन में की गई है.रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने महाराष्ट्र सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. इस शिकायत को भारदीय दंड संहिता की धारा 499 के तहत दर्ज करवाई गई है. यह मानहानि का मामला है. यानि इसे मानहानि की धारा के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है.

कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया था. वीडियो में, वह महाराष्ट्र के सीएम को चेतावनी देती नजर आ रही थी. कंगना ने अपने वीडियो में कहा, ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '


कंगना ने अपने वीडियो में कहा, '... और मुझे लगता है कि तुमने मुझकर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. '

 

कंगना रनौत के बाद मनीष मल्होत्रा पर टिकी अब बीएमसी की नजर, भेजा नोटिस

कंगना ने आगे कहा कि मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं और उद्वव ठाकरे ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है...अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ.क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. इसके बाद कंगना ने अपने वीडियो के अंत में हाथ जोड़ते हुए जय हिंद जय महाराष्ट्र कहा.

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि तुमने जो किया अच्छा किया.इस बीच, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई में कंगना के कार्यालय पर बीएमसी के तोड़फोड़ पर रोक लगाने का आदेश दिया है. बुधवार को बॉलीवुड के कई सेलेब्स जैसे दीया मिर्जा, रेणुका शहाणे और अन्य लोगों ने सोशल मीडिया का कंगना का सपोर्ट किया.

अंकिता लोखड़े ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, लिखा-खुद कर रही थीं ड्रग्स एंजॉय

First published: 10 September 2020, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी