Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut hair stylist mumbai police arrested for rape with minor boy from shooting set of manikarnika
 

एक्ट्रेस कंगना रनौत के इस खास ने किया नाबालिग लड़के का रेप, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 15:33 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट को नाबालिग से रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 42 वर्षीय इस हेयर स्टाइलिस्ट का नाम ब्रैंडन एलिस्टर डी गी है और इस पर एक 16 साल के लड़के से रेप के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस मामले को पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री-नाना पाटेकर केस: नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर कहा, मैं कैमरे के सामने करूंगा...

खबरों के अनुसार,ब्रैंडन की गिरफ्तारी तब हुई जब वो कंगना की अगली फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के पास ही चल रही थी और इसी दौरान उन्हें पुलिस ने शूटिंग सेट से ही गिरफ्तार कर लिया. कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ ये मामला खार पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है.

 

इस मामले में पीड़ित के अनुसार, ब्रैंडन से वो एक डेंटिग ऐप के जरिए मिला था और इसी से उनकी दोस्ती हुई थी. फिलहाल, अब पुलिस ने रेप के आरोप में पुलिस ने ब्रैंडन को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया था जिस पर उन्हें 3 अक्टूबर तक हिरासत में रखने के लिए कहा गया है.

 

ब्रैंडन ने बॉलीवुड के साथ ही कई नामी फैशन शो के लिए काम किया है और काम के सिलसिले में वो मुंबई, गोवा और विदेशों में भी जाते रहते हैं लेकिन अब पुलिस ने उनके सभी कागजों के साथ पासपोर्ट जब्त कर लिया है. आगे देखना होगा कि ये केस कहा तक जाएगा और कोर्ट इस पर क्या फैसला लेगी.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता ने सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा को भी लिया आड़े हाथ, कहा- मेरा नाम है मैं कोई...

First published: 29 September 2018, 15:31 IST
 
अगली कहानी