Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut has now attacked Salman Khan bollywood gossip
 

अब सलमान पर टेढ़ी हुई कंगना की नजर, फिल्म रिजेक्ट करने पर दी थीं गालियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2017, 16:21 IST

कंगना और ऋतिक रोशन के विवाद में हाल ही नए मोड़ सामने आ रहे हैं. ऋतिक ने जो ईमेल रिवील किए हैं, कथित तौर पर उनमें से कंगना ने यह बात स्वीकार की है कि सलमान खान ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी. लेकिन जब वो नहीं मानीं तो पहले उन्हें कई फोन किए और बाद में उन्हें गालियां भी दीं. अब सवाल उठता है कि क्या सलमान ने कंगना को ऑफर की थी 'बजरंगी भाईजान'.

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट ने कंगना के 9 अक्टूबर 2014 वाले ईमेल का खुलासा किया है. इसमें कंगना ने सलमान खान को काफी वियर्ड बताया है. उन्होंने यह भी जिक्र किया है, "जब मैंने सलमान को फिल्म करने से मना कर दिया तो वो कहने लगे मैं करीना की हेल्प करने की बजाय तुम्हारा करियर बनाना चाहता हूं."

कंगना ने लिखा, "इस बात को सुनकर मैं हैरान थी कि क्या सलमान पागल है? करीना का बजरंगी भाईजान वाला रोल मेरा करियर बना सकता है? पता नहीं वो कौन-सी दुनिया में रहता है. उसकी ऐसी कौन सी हीरोइन है जिसने करियर बना लिया है?"

कंगना ने यह भी कहा, "सबने मुझे ये फिल्म करने से साफ मना किया है और मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया. बाॅलीवुड के भार्इजान इस बात से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने मुझे गालियां दी. मैंने उनसे बात करनी बंद कर दी. हम दोनों के बीच बातचीत दो साल तक बंद रही. इस बीच सलमान ने कर्इ बार फोन आैर मैसेज किया."

कंगना के इमेल में लिखा है, "वो सिर्फ मेरा मजाक बनाना चाहता था. एक बार उसने मुझे कहा था कि मैं क्यों कई सारी फिल्मों में काम करती हूं. कैटरीना को देखो वो गुड लुकिंग है, ज्यादा नहीं बोलती है. क्वीन के बाद वो मुझसे मिलना चाहते थे लेकिन मुझे ये जरूरी नहीं लगता था."

First published: 7 October 2017, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी