Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut is not the director of film Manikarnika and team kangana reveals the truth behind the matter
 

ये है कंगना रनौत के फिल्म 'मणिकर्णिका' डायरेक्ट करने की सच्चाई...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 15:33 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर बार अपने काम से साबित कर देती है कि वाकई वो बॉलीवुड की क्वीन ही हैं. इन दिनों कंगना के पास कई फिल्मों के ऑफर है और वो सभी में एक के बाद एक बिजी है. तो वहीं वो हर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी और इसके साथ ही खबरें आ रही है कि कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' का डायरेक्शन कर रही हैं.

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' का डायरेक्शन जगरलामुदी कर रहे हैं और इन दिनों वो अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसकी वजह से कंगना फिल्म के दृश्यों के निर्देशन के साथ पैचवर्क भी संभाल रही हैं. हालांकि, इस मामले पर कोई आधिकारिक खबर नहीं आई थी लेकिन अब खुद कंगना ने इस बात पर अपनी तरफ से ऑफिशियली सफाई पेश की हैं.

टीम कंगना की तरफ से सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है,"जगरलामुदी मणिकर्णिका के डायरेक्टर हैं और रहेंगे. कंगना रनौत उनकी तरफ से सिर्फ पैचवर्क पूरा कर रही हैं और वो इसलिए क्योंकि डायरेक्टर दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. कंगना उनका काम संभाल रही हैं ताकि ये कंफर्म किया जाए कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो."

इसके साथ ही पोस्ट में ये भी साफ किया गया है कि क्लिपबोर्ड पर जो फोटो शेयर की जा रही है इस पर कंगना का नाम इसलिए डायरेक्टर के तौर पर लिखा गया है ताकि सेट पर लोगों को कोई गलतफहमी ना हो. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म के क्लिपबोर्ड के साथ भी फोटो शेयर की गई है.

कृष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला पोस्टर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जबकि फिल्म गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी. बता दें कि सन 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. उन्हीं की जिंदगी से प्रेरित होकर बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी. कंगना के साथ अंकिता लोखंडे और सोनू सूद मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान खान का शो लोनावला की जगह यहां होगा शूट

First published: 30 August 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी