Home » बॉलीवुड » kangana-ranaut-left-mumbai-after-record-her-statement-to-mumbai-police
 

पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने के बाद भोपाल रवाना हुईं कंगना रनौत, बोली-राष्ट्रभक्त हैं तो अकेले लड़ना होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 8:52 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल रवाना हो गई हैं. कंगना पर राजद्रोह का केस दर्ज है जिसके चलते वो मुंबई में बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के बाद वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई है. यहां पर वह सफेद साड़ी में नजर आईं जिसके चलते उन्होंने ग्रे कलर का ओवरकोट पहना हुआ था.

कंगना ने भोपाल जाने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा- यदि आप देश विरोधी हैं तो आपको सपोर्ट मिलेगा. इनाम और प्रशंसा मिलेगी. यदि आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले खड़ा रहना होगा. अपना सपोर्ट सिस्टम खुद बनिए और अपनी सत्यनिष्ठा की तारीफ कीजिए.


बताते चलें कि कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ एक स्पाई फिल्म है. इसमें कंगना जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. धाकड़ का निर्देशन रजनीश राजी घई कर रहे हैं. रजनीश इससे पहले विज्ञापन फिल्में बनाते रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं. धाकड़ की घोषणा एक टीजर के साथ वर्ष 2019 में की गई थी. कंगना इसके अलावा फिल्म तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं.

 

गौरतलब है कि कंगना रनौत सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना अपने फॉलोअर्स को लेकर सुर्खियों में  बनी हुईं हैं. हाल ही में कंगना रनौत के ट्विटर पर 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 30 लाख के पार जाने पर सोशल मीडिया पर फैंस का आभार जताया था और खुशी भी जाहिर की थी. उनके कुछ ही महीनों में इतने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ी है.

कंगना ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, ' सभी का शुक्रिया, मैंने पिछले अगस्त को इसको ज्वॉइन किया था. यह मेरी टीम का ट्विटर हैंडल था जिसपर कुछ हजार फॉलोअर्स थे. मैंने कभी नहीं सोचना था कि इतनी जल्दी 30 लाख हो जाएंगे. ट्विटर ने कई बार विचलित भी किया, लेकिन यह मजेदार है, शुक्रिया. '

कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कपिल शर्मा को लगाया पांच करोड़ का चूना! पुलिस के पास पहुंचे कॉमेडियन

First published: 9 January 2021, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी