Home » बॉलीवुड » kangana ranaut mother asha slams shivsena maharashtra goverment
 

कंगना रनौत की मां ने उद्वव सरकार पर निकाला गुस्सा, कहा - 'ये कैसी सरकार है? ये कैसी शिवसेना है?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 16:15 IST

बीएमसी, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद में उनकी मां आशा रनौत ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत की. ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद आशा रनौत अपनी बेटी के समर्थन में आई हैं. आशा रनौत ने शिवसेना पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार ने उनकी बेटी के साथ गलत किया है.

कंगना की मां ने कहा- मेरी बेटी हमेशा सच बोलती है. आज पूरा देश उसके साथ है. कंगना ने सच्ची बात कही है. उन्होंने कहा कि मैंने बेटी को ये संस्कार दिया है कि सच्ची बात को उठाना, निडरता से रहना. मेरी बेटी के साथ शिवसेना ने गलत किया है. उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी ने कुछ गलत बात की होती तो देश की जनता आज उसके साथ खड़ी नहीं होती.


सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी , ट्रोलर्स बोले- 'सुशांत से है ईर्ष्या'

 

इसके अलावा आशा रनौत ने शिवसेना से सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों इतनी छोटी से बेटी के साथ वो अन्याय करते हैं? ये कैसी सरकार है? ये कैसी शिवसेना है? यहां तक की चैनल के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने शिवसेना की सरकार को डरपोक बताया. उन्होंने कहा कि शिवसेना सरकार कायर है. मेरी बेटी के 15 साल के सपने को तोड़ा. उसकी मेहनत की कमाई थी. मेरी बेटी पर इतना अत्याचार हो रहा है.

उन्होंने आगे कहा- 'हमें अपनी बेटी पर गर्व है. वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है. हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं. हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. यहां सब जानते हैं. इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी. केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी. हम उनका आभार व्यक्त करते हैं.' उन्होंने ये भी कहा कि कंगना के दादा कांग्रेस विधायक भी रहे हैं. कांग्रेसी परिवार होने के बाद भी कांग्रेस ने उनकी मदद नहीं की. बीजेपी ने मदद की.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर डायरेक्टर हंसल मेहता का ट्वीट- भारत में अभी तक गांजा लीगल नहीं हुआ

First published: 11 September 2020, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी