Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut new film panga name reveals after film Manikarnika The Queen Of Jhansi and mental hai kya
 

कंगना ने इस तरह लिया 'पंगा', मणिकर्णिका के बाद इस किरदार में आएंगी नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 11:33 IST

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग खत्म ही की थी कि उनकी झोली में दूसरी फिल्म आ गई है. इसके साथ ही इस फिल्म के नाम के साथ ही इसके स्टारकास्ट भी तय कर दिए गए है. फिल्म का नाम 'पंगा' है और अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म में कंगना एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाती नजर आएंगी.

इस फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है और ये फिल्म कबड्डी की पृष्ठभूमि पर बनने वाली है. यही वजह है कि इसका नाम 'पंगा' रखा गया है. इस फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि शादी होने के बाद भी खेल की स्पिरिट को खत्म नहीं करना चाहिए. इसके साथ ही इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ एक्टर सुमित व्यास लीड रोल में होंगे.

 

इसके साथ ही अगर बात करें कंगना की दूसरी फिल्मों की 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' और 'मेंटल है क्या' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके बाद अब कंगना इस फिल्म की शूटिंग में बिजी होने वाली है. ये पहली बार होगा कि जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं खुद कंगना इस बात को लेकर काफी खुश है.

 

 

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा कि "मैं अपनी शादी की बात ना होने पर ज्यादा खुश रहती हूं. मुझे लाइफ में जो भी कुछ मिला है मैं उससे बेहद खुश रहती हूं. बल्कि मुझे तो लाइफ में जो भी कुछ चाहिए था वो हमेशा ही असफल रहा है."

ये भी पढ़ें- Video: प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस ने गाया गाना, देसी गर्ल नहीं हटा पाई विदेशी ब्वॉय से नजरें

First published: 21 August 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी