Home » बॉलीवुड » kangana ranaut rajkummar rao film mental hai kya first look release ekta kapoor producing Mental Hai Kya
 

कंगना की इस हरकत को देख राजकुमार बोले, ‘मेंटल है क्या’

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 15:04 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव एक साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. बता दें कि इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. ‘मेंटल है क्या’ एक एंटरटेनिंग थ्रिलर फिल्म है.

 

बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव दोनों ही स्टार अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में खास पहचान रखते हैं. इससे पहले दोनों एक साथ फिल्म ‘क्वीन’ में नजर आए जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. हालांकि इस बार फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में उनके कैरेक्टर कुछ हटकर हैं जो फिर से सभी को पसंद आने वाले हैं.

 

फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है. इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्टर करने वाले हैं. बता दें कि प्रकाश कोवेलामुडी को उनकी तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है. बताया जा रहा है कि ‘मेंटल है क्या’ फिल्म यूथ ओरियंटेड है.

खबर है कि इस फिल्म में आज के दौर की हर एक बात को सहेजा गया है. होने का दावा किया जा रहा है. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर एकता कपूर बताती हैं, “'मेंटल है क्या' पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है. मैं कंगना और राज के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं.”

First published: 5 March 2018, 15:04 IST
 
अगली कहानी