Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut's sister Rangoli reveals Mahesh Bhatt threw 'chappal' at the actress at a screening
 

आलिया भट्ट के पक्ष में बोलीं सोनी राजदान तो भड़की कंगना की बहन, लगाया महेश भट्ट पर गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 10:11 IST
Kangana Ranaut's sister Rangoli and Mahesh Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तो अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं और अब उनकी बहन रंगोली चंदेल भी इसी तरह कुछ कर रही हैं. रंगोली और सोनी राजदान की कुछ ऐसी ही ट्विटर पर तकरार चल रही है जो कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इतना ही नहीं सोनी राजदान के आलिया भट्ट के पक्ष में ट्वीट करने के बाद तो जैसे रंगोली गुस्से से भर गई और उन्होंने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगा दिया है. 

Soni Razdan and Alia bhatt

कंगना रनौत काफी दिनों से आलिया भट्ट को अपने निशाने पर ले रही थीं और इसके बाद उनकी मां सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा था,"महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वो उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं. महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वो लगातार बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं. अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया. इसके पीछे क्या अजेंडा है."

इसके बाद आग बबूला हुई कंगना की बहन रंगोली ने लिखा,"डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने उन्हें (कंगना रनौत) को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट जी सिर्फ क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में.. वो उनका अपना प्रोडक्शन हाउस नहीं था."

 

आगे रंगोली ने लिखा,"फिल्म 'वो लम्हे' के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था. उन्होंने अपने ऑफिस में उस पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी. लेकिन बाद में वो फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी. उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दिया था वो पूरी रात रोई थी. उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी."

'खिचड़ी' फेम एक्ट्रेस ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- काम के बदले खुश रखने की हुई थी मांग और..

ऐश्वर्या से जुड़े विवाद पर सलमान खान के लिए विवेक ओबरॉय ने कही बड़ी बात, बोले- क्या वो माफी..

First published: 17 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी