Home » बॉलीवुड » Kangana ranaut says hindu worship cow it cant be slaughter
 

कंगना रनौत ने लिचिंग पर कहा- ये असामान्य घटना, अगर गाय को पूजा जाता है तो आप...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 8:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों से काफी चर्चा में रहती हैं. कंगना ने देश के हालात पर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ की थी. उनका ये बयान काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इस बार उन्होंने गोहत्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर कोई धर्म गाय की पूजा करता है तो कोई भी और उसे मार कैसे सकता है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों कंगना पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने लिचिंग का समर्थन किया है और उदारवादियों का मजाक उड़ाने की कोशिश की. हाल ही में इशा फाउंडेशन के लीडर सदगुरु से कंगना ने बात की थी. जिसके बाद इस विवाद को हवा मिली थी. उनकी ये बातचीत काफी विवादों में घिरी रही.

इस विवाद को लेकर कंगना ने मिड-डे से इंटरव्यू में कहा, “आध्यातमिकता आज की ज़रूरत है. दरअसल आईडिया ये था कि ज़रूरी विषयों पर बातचीत हो. इस देश में लोग कुपोषित हैं. शिक्षा तक उनकी पहुंच नहीं. उनकी बेसिक ज़रूरते भी पूरी नहीं हो पा रही हैं. मुझे लगता है कि तथा-कथित उदारवादी लोग दुनिया के नज़रिए से ही बंधे हुए हैं.''

तैमूर की फोटो खींचना नहीं होगा आसान, सैफ-करीना ने उठाया ये बड़ा कदम

कंगना से जब लिंचिंग के बारे में कहा गया तो उन्होंने कहा, “हम लिंचिंग को किसी भी तरह से सामान्य नहीं कह रहे हैं. अगर कोई धर्म गाय की पूजा करता है, तो आप गोकशी कैसे कर सकते हैं. मैं शाकाहारी हूं और मैं कच्चा मीट नहीं देख सकती. मैं अपने पसंद को लेकर शर्मिंदा नहीं हो सकती. अगर ये एक भावनात्मक चीज़ है तो लोगों को क्यों भड़काएं.”

गोल्ड' के प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय बोलीं- सलमान मेरे लिए भला क्या करेंगे...
उदारवाद को निशाना बनाते हुए कंगना ने कहा कि किसी की भावनाओं को आहत नहीं किया जा सकता, ये सही नहीं है कि उदारवाद का चोला ओढ़ कर किसी की भावनाओं को हर्ट किया जाए. कंगना ने आगे कहा, “हमारे जैसे विविधता भरे देश में सभी को लोगों की भावनाओं का खयाल रखना चाहिए.”

उदारवाद पर करारा हमला करते हुए कंगना ने कहा कि लिबरल्स का काम ही है सरकार के खिलाफ बोलने, राष्ट्रगान का विरोध करना.

No data to display.
First published: 14 August 2018, 7:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी