Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut Says i Nothing is achieved in life without fighting
 

कंगना अपनी जैसी जिंदगी नहीं देना चाहती हैं अपने बच्चों को, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 13:07 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में बिजी हैं. वहीं, कंगना ने अपनी जिंदगी के बारें में कुछ खुलासे किए हैं, 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की शूंटिंग पूरी होने के बाद कंगना ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में बिना लड़े कुछ हासिल नहीं हुआ है और वह नहीं चाहती कि जिस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी जी है उस तरीके से उनके बच्चे भी जिए.

 

जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप अपनी शख्सियत और रानी लक्ष्मीबाई में कुछ समानताएं पाती हैं?, इस बात पर कंगना ने कहा, "मुझे लगता है उनकी जिंदगी बहुत दुखदायक थी और उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था. यह उस तरह की जिंदगी नहीं है, जिसे आप किसी के लिए मांगते हैं, विशेषकर उन्हें जिसे आप पसंद या फिर प्यार करते हों."

उन्होंने कहा, "इसी तरह, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी जीनी पड़े. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब से मैं पैदा हुई तब से मुझे लड़ाई लड़नी पड़ी और मेरे व उनके (रानी लक्ष्मीबाई) के बीच यही एक समानता है. मुझे मेरे जिंदगी में बिना लड़े कुछ नहीं मिला लेकिन मुझे न तो इस पर गर्व है और न ही शमिर्ंदगी."

कंगना ने कहा, "मैं अपनी जिंदगी के तरीके से संतुष्ट हूं, लेकिन अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं अपने बच्चों के लिए भी ऐसा ही चाहती हूं, तो मेरा जवाब 'नहीं' होगा. इसके बाद फिल्म के समय हुई घटनाओं रे बारे में कहा, "हर फिल्म की अपना एक सफर होता है, इस फिल्म का भी अपना सफर है. यह सच है कि शूटिंग के दौरान हमें शुरुआत में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन हमारी टीम बहुत मजबूत थी, इसलिए हमने इन दिक्कतों से पार पा लिया और तभी यहां हम जश्न मना रहे हैं."

ये भी पढ़ें: #MeToo: गायक अनु मलिक पर श्वेता पंडित ने लगाया हैरेसमेंट का आरोप, कहा- पहले Kiss दो फिर...

First published: 18 October 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी