Home » बॉलीवुड » Kangana ranaut says Karan Johar raises the poison to guests in his show at indias next superstar
 

'अपने शो में मेहमानों को जहर पिलाते हैं करण जौहर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2018, 15:18 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्ममेकर करण जौहर के बीच कोल्डवार किसी के लिए नई बात नहीं है. इन दोनों के विवाद ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के बीच एक दूसरे पर आरोप लगाने का लंबा दौर चला है. लेकिन कंगना रनौत सारे गिले-शिकवे भूलाकर करण जौहर के साथ नजर आईं.

कंगना को टीवी शो 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार्स' में जज के तौर पर बुलाया गया था. इस दौरान जब कंगना से पूछा गया कि करण अपने शो में मेहमानों को क्‍या पिलाते हैं? कंगना ने मजाक करते हुए कहा,' करण मेहमानों को जहर पिलाते हैं...मुझसे पूछो.' करण और कंगना शो में मस्‍ती करते भी नजर आये.

कंगना ने शो में आने को लेकर कहा,' करण मेरा स्‍वागत कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं. लेकिन मैं जानती हूं कि मेरे अंदर काबिलियत है कि मैं ऐसे स्‍टेज पर जाऊं. किसी ने मेरे दरवाजे नहीं खोले, लेकिन मैंने खुद अपनी मेहनत और काबिलियत से अपने खुद के लिए दरवाजे खोले हैं.'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब करण जौहर से पूछा गया था कि क्या कंगना रनौत को इस शो में आमंत्रित करेंगे, इस पर करण ने कहा , "मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बडा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे."

करण और कंगना के विवाद से पूरी इंडस्‍ट्री वाकिफ हैं. भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर दोनों के बीच लंबी बहस चल चुकी हैैैै. दरअसल कंगना ने चैट शो 'कॉफी विद करण' में करण पर बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा था कि, अगर वे कभी अपनी आत्मकथा लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर फिल्म इंडस्ट्री के भाई-भतीजेवाद पर होगा.

इसके बाद करण ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर कंगना को फिल्‍म के इस माहौल से इतनी ही परेशानी है तो वह इंडस्‍ट्री छोड़ क्‍यों नहीं देतीं.' करण के इस बयान के बाद कंगना की इसपर टिप्‍पणी आई कि बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्‍हें दिया गया कोई स्‍टूडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें.'

First published: 12 January 2018, 15:18 IST
 
अगली कहानी