Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut says she used the BADASS card to fight Karan Johar’s NOT leaving Bollywood
 

कंगना-करण के बीच जुबानी जंग जारी, बोलीं अपनी बेटी को मेरे जैसा बनाकर दिखाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2017, 10:54 IST
Kangana

कंगना और करण जौहर के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. करण की बातों पर पलटवार करते हुए कंगना ने अब उनको फिर खरी-खरी सुनाई है और ये तक कह डाला कि अब करण खुद एक बेटी के पापा हैं तो कोशिश करें कि वह उसे कंगना जैसा ही बनाएं.

बता दें कि यह मामला शुरू हुआ था करण जौहर के शो में कंगना के 'रंगून' की प्रमोशन के लिए आने से. 'कॉफी विद करण' में पहुंची कंगना ने उनको कई बातों पर खरी-खुरी सुनाई थी. कंगना ने कहा था कि करण बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद लेकर आए और वह सिर्फ 'अपनों' को ही प्रमोट करते हैं. उस समय चुप रहे करण ने लंदन में इस पर बयान दिया था कि कंगना को अगर बॉलीवुड में इतनी ही परेशानी है तो बेहतर है कि वह इंडस्ट्री छोड़ दें.

कंगना ने करण को इस बात पर भी लताड़ा कि वह फिल्म इंडस्ट्री को उस स्टूडियो जितना छोटा न समझें जो उनके पिता ने उन्हें दिया था. इंडस्ट्री सभी की है और फिल्मों के शौकीन देश में हर भारतीय का इस पर बराबर का हक है. करण को कोई हक नहीं है कि वह मुझे इंडस्ट्री छोड़कर जाने को कहें.

इसके साथ ही कंगना इस बात पर भी बरसीं कि उनकी बातों वाला हिस्सा करण जौहर ने एडिट नहीं करवाया. कंगना ने कहा- करण को उस चैनल पर शो करने के पैसे मिलते हैं और हर चैनल टीआरपी चाहता है. ऐसे में अगर मेरे कमेंट्स वाला हिस्सा करण ने हटवाया नहीं तो इसका मकसद मुझ पर एहसान नहीं बल्क‍ि शो और चैनल के लिए नंबर लेकर आना है.

First published: 9 March 2017, 10:54 IST
 
अगली कहानी