Home » बॉलीवुड » kangana ranaut says shes got secret calls from akshay kumar
 

कंगना रनौत ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात, बोली -मुझे सीक्रेटली कॉल करते है

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2021, 18:57 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर की लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की. हाल ही में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार ने भी उनकी फिल्म की तारीफ की है, लेकिन वह खुलकर नहीं बोल सकते क्योंकि उन्हें मूवी माफिया का डर है.

दरअसल हुआ यूं कि कंगना ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ' बॉलीवुड इतना होस्टाइल है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किलों में डाल देता है. मुझे कई खुफिया कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार भी उसमें शामिल हैं, अक्षय कुमार ने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफ की, लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वह इसकी खुलकर तारीफ नहीं कर सकते, मूवी माफिया का आतंक.'


दरअसल कंगना रनौत ने ये पोस्ट स्क्रीन राइटर अनिदुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में लिखा है. अनिदुद्ध गुहा ने अपने ट्वीट में कंगना की तारीफ की थी.उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ' काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री बामक्सद रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती. मेरी राजनीतिक विचारधारा और आध्यात्म की वजह से मेरी बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए. 'बताते चलें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में चल रही है. कुछ दिन पहले ही थलाइवी फिल्म का पहला गाना चली-चली रिलीज हुआ है जिसमें जयललिता के जीवन को दर्शाया गया है.

महेंद्र सिंह धोनी प्रड्यूस कर रहे हैं ऐनिमेटेड सीरीज, करेंगे जासूसी

आमिर खान को एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नहीं मानती परफेक्शनिस्ट, बोली- ये है कारण

First published: 8 April 2021, 18:57 IST
 
अगली कहानी