Home » बॉलीवुड » kangana ranaut says that sushant was boycotted by movie mafia
 

सुशांत सिंह केस पर कंगना रनौत ने इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कहा- 'उसे फिल्म माफिया ने बॉयकॉट किया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 14:14 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput आत्महत्या मामले में एक्टर के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है.

अब हाल ही में सुशांत के पिता के बयानों के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि सुशांत को फिल्म और मीडिया माफिया के चलते मानसिक परेशानियां होने लगी थीं. उन्होंने ये भी कहा कि आखिरी ऐसी क्या वजह थी जो एक हुनहार एक्टर अपना सब कुछ छोड़कर केरल में खेती करना चाहता था.


 सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप, कहा- मुंबई पुलिस की जांच में नहीं है भरोसा

कंगना की टीम ने लिखा- 2019 में पूरे साल सुशांत ने किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं की. उसे फिल्म माफिया ने बॉयकॉट किया. उसके पिता बता रहे हैं कि वो सब कुछ छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था. आखिर क्यों इतने पावरहाउस टैलेंटेड लड़के को अपना शानदार करियर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा था, वो साइंस में भी अपना बेहतरीन करियर बना सकता था, और उसे खेती करनी ही थी तो अब क्यों?

कंगना की टीम द्वारा एक और ट्वीट किया गया. जिसमें लिखा- ' उसने माफिया मीडिया का डर दिखाकर सुशांत को बुली किया. इतने ज्यादा स्ट्रगल के चलते परेशानियों को बढ़-चढ़कर बताते हैं. आखिर क्यों उसे ऐसा लगा कि अपने खिलाफ चल रहे हेट कैंपेन से बेहतर मर जाना है? 'बताते चलें कि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक तकरीबन 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. पुलिस ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का बयान दर्ज किया है.

SSR CASE: एक्टर के पिता की FIR के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी लॉयर, ढाई घंटे बाद हुईं रवाना

First published: 29 July 2020, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी