Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut scales up attack on Hrithik Roshan in aap ki adalat, ex-wife Sussanne khan comes to his aid.
 

ऋतिक रोशन पर कंगना के लगाए गए आरोपों पर सुजैन ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2017, 17:07 IST

बॉलीवुड की बेबाक एक्टर कंगना रनोट ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर हमला बोला है. उन्होंने ऋतिक पर उन्हें ब्लैकमेल करने और अपने रसूख का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

कंगना के इन आरोपों पर ऋतिक रोशन को पूर्व पत्नी सुजैन खान का समर्थन मिला है. उन्होंने रविवार को अपने ट्वीटर पर ऋतिक के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि,

'ऐसा कोई आरोप या साजिश नहीं है, जिसमें एक अच्छी आत्मा के ऊपर जीत हासिल करने की ताकत हो.'

 

दरअसल शनिवार को प्रसारित इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में कंगना अपनी आगामी फिल्म सिमरन का प्रमोशन करने आई थी. यहां उन्होंने अपने और ऋतिक रोशन के कथित रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. कंगना ने आरोप लगाया कि अफेयर और ब्रेकअप विवाद के बाद ऋतिक ने उनकी अंतरंग तस्वीरों को पब्लिक करने की धमकी दी थी. इसके बाद वो मदद के लिए महिला आयोग पहुंची, तब ऋतिक ने महिला आयोग पर भी दबाव डालने की कोशिश की थी. 

कंगना ने अपने इंटरव्यू में खुलकर बताया कि, कि कैसे उन्होंने और उनके परिवार ने ऋतिक और राकेश रोशन की ओर से दिए बयानों और आरोपों की वजह से मेंटल टाॅर्चर झेला. हालांकि कंगना के आरोपों पर अभी तक ऋतिक रोशन और उनके पिता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

गौरतलब है कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था. 

First published: 4 September 2017, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी