Home » बॉलीवुड » kangana ranaut set the records straight on supporting modi
 

मोदी जी को सपोर्ट करने पर बोली कंगना रनौत-ट्रोल करने वालों को अब रुक जाना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 15:56 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut काफी लंबे वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज से पीएम मोदी का समर्थन करती हुईं नजर आती रहती है. जिसको लेकर ये अटकले लगाई जाती हैं कि कंगना राजनीति का हिस्सा बनने में दिलचस्पी रखती हैं. हाल ही में इसी को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कंगना रनौत ने इसको लेकर दो लंबे ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा- ' जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में भाग लेना चाहती हूं, उन्हें साफ-साफ बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के MLA रहे हैं. मेरे घर में मेरा परिवार हमेशा से राजनीति से जुड़ा रहा है और मुझे अपनी फिल्म गैंगस्टर के बाद से लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं. '


दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- ' फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर भी किया था ' मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा. तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब रुक जाना चाहिए.

क्या सुशांत सिंह राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बताते चलें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में भी अपनी राय रखी हैं. उन्होंने नेपोटिज्म और फिल्म माफिया के बारे की. उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए वीडियो जारी कर अपनी राय रखी. कंगना ने अपने इंटरव्यू में भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ भेदभाव पर बातें की हैं.

हाल ही में कंगना रमौत ने आयुष्मान खुराना ayushmann khurrana को चापलूस आउटसाइडर कहा था. उन्होंने कहा कि आयुष्मान नेपो किड्स और बॉलीवुड माफिया का साथ देते हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में टिके रहना है.

दरअसल केआरके ने अपने एक ट्विट में आयुष्मान पर आरोप लगाते हुए बताया कि तीन कारणों की वजह से आयुष्मान नेपो किड्स और रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि पहला कारण ये कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है.

दूसरा कारण ये कि यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं और तीसरा कारण ये है कि सुशांत सिंह उनके लिए कंपिटिशन थे. इसके आगे केआरके ने आगे लिखा कि खुराना आप घबराएं नहीं...आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी...ऑल द बेस्ट.

आजादी के दिन विदेश में गूंजी सुशांत सिंह राजपूत के काम की गूंज, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिया अवॉर्ड

First published: 15 August 2020, 15:57 IST
 
अगली कहानी