Home » बॉलीवुड » kangana ranaut shared her throwback photo
 

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, कहा- '...फिर लोग खतरनाक ही नहीं, घातक बन जाते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 16:23 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में कंगना ने शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोला है और अपने बयानों में शिवसेना पर हमला बोला. इन दिनों कंगना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया है लेकिन नारी शक्ति की बात कही है.

कंगना ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक महिला की करुणा और सौम्यता को अक्सर उसकी कमजोरी समझा जाता है.कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'कभी किसी को उस स्तर तक ना धकेल दें, जहां उनके पास कुछ खोने को ना हो, ऐसे में आप उन्हें आजादी दें, ऐसे लोग सिर्फ खतरनाक ही नहीं बनत, बल्कि घातक बन जाते हैं.'


जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने उनकी बेटी स्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी ट्वीट किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को मुझसे सिर्फ इसलिए समस्या है, क्योंकि मैंने सिनेमा माफिया से जुड़े ऐसे लोगों का पर्दाफाश किया है, जो सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एवं ड्रग रैकेट में शामिल रहे हैं.

दरअसल बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का तोड़फोड़ किया. ये तोड़फोड़ कंगना की गैरमौजूदगी में हुआ. हालांकि कार्रवाई करने से कुछ वक्त पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण की बात कही थी लेकिन इससे पहले की कंगना ऑफिस पहुंचती उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी.हालांकि राहत की बात ये रही थी कि बॉम्बे हाईकार्ट ने इस पर रोक लगा दी.

बताते चलें कि कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया था. कंगना ने अपने वीडियो में कहा था , ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया बच्चन के बयान पर रविकिशन की तरफ से आया ये पलटवार

First published: 15 September 2020, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी