Home » बॉलीवुड » kangana ranaut sister rangoli chandel slams deepika for Jnu visit
 

'छपाक' की कंगना ने की थी दीपिका पादुकोण की तारीफ, अब बहन रंगोली ने JNU जाने पर उठाए सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 18:19 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हालही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म छपाक की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि फिल्म का ट्र्लेर उन्हें अपनी बहन रंगोली चंदेल के स्ट्रगल के दिनों की याद आ गई. फिल्म को बनाने के लिएग कंगना ने दीपिका और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को धन्यवाद कहा. कंगना द्वारा तारीफ किए जाने के थोडे़ वक्त बाद ही रंगोली ने दीपिका पर जेएनयू जाने को लेकर हमला बोला.

दरअसल रंगोली ने दीपिका के जेएनयू जाने को पीआर स्टंट बताते हुए सवाल पूछा कि क्या उन्होंने कभी उरी, पुलवामा अटैक, आर्टिकल 370 और सीएए को लेकर अपने विचार जाहिर किए? उन्होंने कहा कि दीपिका को मलतब नहीं है कि जेएनयू छात्रों की जिंदगी में क्या चल रहा है, वो वहां केवल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं थीं.

वहीं रंगोली ने एक ट्वीट करते हुए ये लिखा था कि दीपिका में हिम्मत है कि उन्होंने जेएनयू में जाकर सरेआम अपना पीआर किया. रंगोली ने ये भी लिखा था कि उन्होंने खुलेआम ये किया. बहुत चूहे अभी बिलों में छुपे हैं, सब निकलेंगे धीरे-धीरे, लेकिन हमे इसका सम्मान करना चाहिए कि दीपिका ने खुलेआम पीआर किया जेएनयू में.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को JNU पहुंची थी. लेकिन वहां पहुंचने के बाद उन्होंने छात्रों को संबोधित नहीं किया.इस दौरान आजादी-आजादी और जय भीम के नारे भी गूंजे. दीपिका पादुकोण मंगलवार को शाम करीब पौने आठ बजे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में पहुंचीं थी.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मधुरिमा तुली पर आया प्यार, वीडियो देखकर कहेंगे OMG !

 

First published: 8 January 2020, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी