Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut Slam jaya bachchan controversy
 

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना, लिखा- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 14:53 IST

राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन और भाजपा सांसद रवि किशन के बीच इन दिनों तनातनी चल रही है. अब इन दोनों की जुबानी जंग के बीच में कंगना रनौत Kangana Ranaut भी कूद पड़ी है. जया बच्चन Jaya Bachchan को लेकर कंगना ने ट्वीट किया है.

दरअसल जया बच्चन ने रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था, उसी को लेकर अब कंगना रनौत ने भी खुलकर अपनी बात रखी है.कंगना ने ट्वीट कर लिखा- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.


कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना- लिखा- पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस

इसके पहले भी कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर लिखा था, ' जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्तपीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी हमदर्दी दिखाएं.'

गौरतलब है कि रवि किशन भी अपने बयान पर कायम हैं और जया बच्चन को लगातार सफाई पेश कर रहे हैं. उनके मुताबिक जिस भी थाली में जहर है उसमें छेद जरूर किया जाएगा. वो बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की बात कह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, कहा- '...फिर लोग खतरनाक ही नहीं, घातक बन जाते हैं'

First published: 16 September 2020, 14:53 IST
 
अगली कहानी