Home » बॉलीवुड » kangana ranaut slams mumbai police
 

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की लगाई फटकार, बोली- 'सुशांत केस का मजाक मत बनाओ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 13:00 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के आत्महत्या मामले के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है. इस बहस में एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut अपने कंट्रोवर्सीज के कारण चर्चा में है. इस केस में अब उन्होंने मुंबई पुलिस की फटकार लगाई है.

दरअसल एक्ट्रेस महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान के बाद मुंबई पुलिस से नाराज हो गई. सुशांत मामले में अनिल देशमुख ने एएनआई से बात करते हुए कहा था कि महेश भट्ट से इस केस को लेकर पूछताछ की जाएगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे. उनके मुताबिक यदि जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है.


करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता, हुईं इमोशनल

कंगना रनौत को करण जौहर के मैनेजर से सवाल जवाब वाली बात पसंद नहीं आई. उनकी सोशल मीडिया टीम के ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में अपनी नाराजगी जताई. एक्ट्रेस का कहना है कि करण के मैनेजर की बजाए उन्हें खुद क्यों नहीं बुलाया जा रहा है.

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, कहा- धीरे-धीरे मौत के घाट उतर जाउंगी

 

कंगना ने कहा- ' तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं !! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ. '
बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर प्रतिक्रिया दे रही है. कंगना का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या का कारण नेपोटिज्म है.

बताते चलें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. खास बात ये है कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं.

कंगना रनौत से अंकिता ने शेयर किए सुशांत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, जिन्हें जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

First published: 27 July 2020, 13:00 IST
 
अगली कहानी