Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut starrer film Manikarnika: The Queen of Jhansi after leave sonu sood swati semwal says don't know about my work
 

कगंना की फिल्म 'मणिकर्णिका' पर गिरी गाज, सोनू सूद के बाद ये एक्ट्रेस छोड़ेगी फिल्म!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 11:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में एक के बाद एक अड़चनें आ रही हैं. जहां अभी खबर थी कि फिल्म से एक्टर सोनू सूद ने किनारा कर लिया है तो वहीं अब खबरें है कि फिल्म को एक और एक्ट्रेस ने भी छोड़ दिया है. ये एक्ट्रेस स्वाति सेमवाल हैं जो कि फिल्म में सदाशिव राव की पत्नी का किरदार निभाने वाली थी. एक्ट्रेस स्वाति को दस दिन के रिशूट के लिए फिल्म की डायरेक्टर कंगना रनौत की तरफ से बुलााया गया था.

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में स्वाति ने कहा,"मुझे 1 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक के लिए रिशूट के लिए अप्रोच किया गया है इस बात का मुझे पता ही नहीं है. इस बात की जानकारी मुझे प्रोडक्शन हाउस ने भी नहीं दी, इसका पता मुझे मीडिया रिपोर्ट्स से चला."

 

एक्ट्रेस स्वाति सेमवाल जो कि अपना फिल्मी करियर फिल्म 'मणिकर्णिका' से शुरु कर रही हैं उन्होंने इस फिल्म को तीन वजहों से चुना था. जिसके बार में स्वाति ने बताया,"पहली वजह थी फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे थे, दूसरा कि फिल्म में एक्टर सोनू सूद थे और तीसरा कि फिल्म में प्रोड्यूसर कमल जैन मौजूद हैं लेकिन तीन में से दो वजह फिल्म से बाहर हो चुकी हैं.इसके बाद भी वो अपने रिशूट के लिए प्रोड्यूसर्स से पूछेंगी और अभी तक स्वाति इन सबके बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं.

 

इसके आगे स्वाति कहती हैं,"मुझे प्रोड्यूसर कमल जैन ने भी कॉल नहीं किया रिशूट के लिए लेकिन वो मेरे साथ काम कर रहे हैं इसलिए मैं इस फिल्म को करना चाहती थीं." इसके पहले आई रिपोर्ट के अनुसार,सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ने की असली वजह डायरेक्टर की क्षमता को बताया है. बता दें कि डायरेक्टर कृष ने दूसरी फिल्म में बिजी होने की वजह कंगना फिल्म का पैचवर्क संभाल रही है. इस पर सोनू ने कहा,"डायरेक्टर का जेंडर कोई मुद्दा नहीं है. इससे पहले भी मैं फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम कर चुका हूं जिसे डायरेक्टर फराह खान ने डायरेक्ट किया था. फराह एक सक्षम डायरेक्टर हैं."

 

 

 

बता दें कि सोनू फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे. फिलहाल, अब सोनू सूद ने तो फिल्म से किनारा कर ही लिया है जाहिर है कि उनकी जगह कोई और एक्टर फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभाएगा. फिलहाल, अगर एक्ट्रेस ने भी फिल्म से किनारा कर लिया तो फिल्म का तय रिलीज डेट पर रिलीज होना मुश्किल है. खबरों के मुताबिक फिल्म में जीशान अयूब को साइन किया गया है. अभी ये बात कितनी सही है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- मणिकर्णिका विवाद: सोनू सूद का कंगना को जवाब- डॉयरेक्शन की क्षमता और जेंडर अलग मुद्दा

First published: 7 September 2018, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी