Home » बॉलीवुड » kangana ranaut starrer film Manikarnika- the queen of jhansi first look out on social media
 

फिल्म 'मणिकर्णिका का पहला लुक हुआ आउट, कंगना ढ़ा रही है कहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 16:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अलग तरह के किरदार निभाती हैं. बॉलीवुड में फिल्म 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों से कंगना ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसके साथ ही अब कंगना फिर से दर्शकों के सामने एक नए किरदार के साथ अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी'लेकर आ रही हैं.

फिलहाल, अभी खबर है कि फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला लुक सामने आया है. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथी के मौके पर उन पर बन रही फिल्म का पहला लुक कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस लुक में कंगना पारंपरिक लुक में नजर आ रही हैं.

 

बता दें कि फिल्म साल 1858 में ग्वालियर के पास कोटा के सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. इस फिल्म में कंगना ने कड़ी मेहनत के साथ खुद को रानी के जैसा ढालने की कोशिश भी की हैं. इसके साथ ही फिल्म में दिखाए गए ज्यादातर एक्शन सीन कगंना ने खुद किए हैं.

ये भी पढ़ें- इस वजह से सोशल मीडिया पर नहीं रहती है बॉलीवुड 'क्वीन', किया खुलासा

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. पहले ऐसी अफवाहें थी कि ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई घोषणा नहीं की है. फिल्म अगस्त महीने में रिलीज हो सकती है. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. जिसमें कंगना रनोट रानी लक्ष्मीबाई के रूप में नजर आएंगी.

First published: 18 June 2018, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी