Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut takes a dig at Hrithik Roshan bollywood news in hindi
 

नेहा धूपिया के शो में कंगना ने रितिक को फिर बनाया निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2016, 15:39 IST

कंगना आैर रितिक रोशन के बीच का झगड़ा अब भी बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ रितिक इस सारे मामले पर बोलना नहीं चाहते हैं. वहीं दूसरी आेर कंगना तंज कसने का कोर्इ मौका नहीं छोड़ रही हैं. 

हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो #NoFilterNeha में कंगना ने एक बार फिर रितिक पर कमेंट किया है. शो के दौरान जब नेहा ने कंगना से पूछा कि, "अगर मशहूर माता-पिता ना होते तो वो कुछ ना कर पाते' का अवॉर्ड आप किसे देना चाहेंगी." कंगना ने जवाब दिया, "रितिक रोशन, आप जानती हैं ये सच है."

आपको मालूम है कि कंगना ने पिंकविला को एक इंटरव्‍यू देते हुए 'सिली एक्‍स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से रितिक के कहने पर ही निकाला गया था.

जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था, "मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. एक नासमझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती."

इसके ठीक बाद रितिक ने ट्वीट करके कहा था कि मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो. अब सवाल ये उठता है कि कंगना ने रितिक का एक बार भी नाम नहीं लिया फिर उन्‍हें इतनी मिर्ची क्‍यों लगी.

First published: 27 October 2016, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी