Home » बॉलीवुड » kangana ranaut takes a dig at sonam kapoor
 

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर कंगना के ऑफिस टूटने पर किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने उल्टा सुना दी खरी खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 13:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut द्वारा बीएमसी का ऑफिस तोड़े जाने पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उनके सपोर्ट में उतरे. वहीं सोनम कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हो गईं. सोनम कपूर ने ट्विट करते हुए लिखा- 'आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी.' लेकिन कंगना को सोनम की यह प्रतिक्रिया पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विट करते हुए सोनम कपूर को ही उल्टा काफी खरी खोटी सुना दी.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की बर्बादी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है. मेरी लड़ाई लोगों के लिए है. मेरे संघर्षों की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी. ऐसा करना बंद करें.'


दरअसल बुधवार को मुंबई के बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) ने कंगना रनौत के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ कर दी. लोगों ने सोशल मीडिया पर BMC के इस कदम की निंदा करते हुए कहा ये साफ साफ बदला लेना हुआ. हालांकि हाई कोर्ट ने भी बीएमसी को कार्रवाई रोकने का नोटिस दिया.

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान कंगना रनौत ने तमाम ऐसे बयान दिये, जिसके लिए उन्हें काफी निगेटिव प्रतिक्रिया झेलनी पड़ी थी. वहीं सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए खुले तौर पर रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है. जिसपर कंगना ने नाराजगी दिखाई है.

कंगना ने शेयर किया बाला साहेब ठाकरे का ऐसा वीडियो, लिखा- आज उनको क्या महसूस हो रहा होगा?

कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने किया सपोर्ट, बोले- बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

First published: 11 September 2020, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी