Home » बॉलीवुड » kangana ranaut talk about big criminal lawyer for rhea chakraborty
 

रिया चक्रवर्ती पर कंगना रनौत ने उठाए सवाल, कहा- इतनी जल्दी और महंगा वकील कहां से आया ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 14:31 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput केस में सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में एक अहम फैसला सुनाया है. जिसको लेकर एक्टर के तमाम फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की. इस केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लगातार न्याय की मांगी की. हाल ही में उन्होंने कंगना ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ निशाना साधा है.

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने सवाल किया है कि आखिर रिया ने एक दिन के अंदर इतने बड़े वकील को हायर कैसे कर लिया. एक्ट्रेस ने कहा, ' रिया को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उन्होंने अपना यह केस लड़ने के लिए क्रिमिनल लॉयर को क्यों हायर किया.' इसके साथ ही उन्होंने सीनियर वकील की फीस के बारे में भी बात की.


SSR Case: रिया चक्रवर्ती के वकील का आया बयान, कहा- सच्चाई वही रहेगा, चाहे कोई एजेंसी जांच करे

कंगना रनौत ने इंटरव्यू में कहा कि अनुष्का शर्मा को भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरी इंडस्ट्री एक गैंग की तरह काम करती है. एक तरफ जहां आमिर कुछ नहीं बोले वहीं अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से चुप हैं. कंगना ने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी उदाहरण दिया है. कंगना ने कहा कि आपकी ही इंडस्ट्री में काम करने वाले कलीग की मौत हो जाती है और आपके पास एक शब्द नहीं हैं बोलने के लिए?

बताते चलें कि सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की कंगना ने की है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कंगना ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने देश को बधाई देते हुए लिखा- ' इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई. मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है. बहुत शानदार. सीबीआई अब मामला संभालेगी.'

ED ने सुशांत सिंह केस में रूमी जाफरी को भेजा समन, फिल्म बनाने के लिए एक्टर को दिए थे 15 करोड़ का ऑफर

First published: 20 August 2020, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी