Home » बॉलीवुड » kangana ranaut tweet on bollywood
 

कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना- लिखा- पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 10:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों छाईं हुईं हैं. वो इन दिनों खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रख रहीं हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लेकर एक और ट्वीट किया है.

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ' शो बिजनेस पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत हैं.'


जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने उनकी बेटी स्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

 

दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना के बीच इन दिनों काफी तनातनी देखने को मिल रही है. दिनों कंगना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है. जिसके चलते उन्होंने इससे पहले एक और ट्वीट किया था.

कंगना ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक महिला की करुणा और सौम्यता को अक्सर उसकी कमजोरी समझा जाता है.कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'कभी किसी को उस स्तर तक ना धकेल दें, जहां उनके पास कुछ खोने को ना हो, ऐसे में आप उन्हें आजादी दें, ऐसे लोग सिर्फ खतरनाक ही नहीं बनत, बल्कि घातक बन जाते हैं.'

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी ट्वीट किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को मुझसे सिर्फ इसलिए समस्या है, क्योंकि मैंने सिनेमा माफिया से जुड़े ऐसे लोगों का पर्दाफाश किया है, जो सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एवं ड्रग रैकेट में शामिल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, कहा- '...फिर लोग खतरनाक ही नहीं, घातक बन जाते हैं'

First published: 16 September 2020, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी