Home » बॉलीवुड » kangana-ranaut-tweet-on-myanmar-under-military-heel
 

कंगना रनौत ने किया आंग सान सू की गिरफ्तारी पर कमेंट, बोली- औरत का सुपीरियर होना नहीं संभाल सकते?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2021, 15:59 IST

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत इन दिनों हर मुद्दे पर बोलती हैं. दुनिया की हर खबर पर कंगना की नजर है और कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसपर कंगना रनौत अपने विचार प्रकट करने से पीछे हटती हों. किसान आंदोलन पर कंगना लगातार बात कर रही हैं.इसके अलावा वह अन्य बातों पर भी ध्यान दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने म्यांमार की निर्वाचित शासन प्रमुख आंग सान सू की गिरफ्तारी पर कमेंट किया है.

सोशल मीडिया पर कंगना ने लिखा, ' मैंने रंगून नाम की एक पीरियड फिल्म में काम किया था. उस समय मैंने रंगून और द्वितीय विश्व युद्ध पर रिसर्च की थी. ये बड़ा तख्तापलट देखकर मैं सोच रही हूं कि क्या ये इसलिए है क्योंकि मर्द एक महिला का खुद से सुपीरियर होना नहीं संभाल सकते.?


देवोलीना को आया गुस्सा, तोड़ी बिग बॉस घर की प्लेट्स और सामान

बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने क्रिकेटर रोहित शर्मा को जवाब देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. जिसकी वजह से ट्विटर से उनके ट्वीट को हटा दिया था. कंगना इस बात से काफी नाराज हैं और उन्होंने ट्विटर का धमकी दे डाली है कि भारत में जो हाल टिक टॉक का हुआ वही ट्विटर का भी होगा.

ट्विटर ने लिया कंगना रनौत पर एक्शन, डिलीट किए उनके ट्वीट

First published: 5 February 2021, 15:59 IST
 
अगली कहानी