Home » बॉलीवुड » kangana ranaut tweeted after reaching chandigarh
 

चंडीगढ़ पहुंची कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर लिखा- लगता है इस बार मैं बच गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 15:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut और महाराष्ट्र सरकार के बीच इन दिनों तनातनी देखने को मिल रही है. हाल ही में कंगना मुंबई से चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं. उन्होंने चंडीगढ़ पहुंचते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं.

कंगना ने ट्वीट पर लिखा- चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई. लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई. एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए. शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है.


इसके बाद जब कंगना मनाली पहुंच गई तो उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- ' दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी. '

दरअसल बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का तोड़फोड़ किया. ये तोड़फोड़ कंगना की गैरमौजूदगी में हुआ. हालांकि कार्रवाई करने से कुछ वक्त पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण की बात कही थी लेकिन इससे पहले की कंगना ऑफिस पहुंचती उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी.हालांकि राहत की बात ये रही थी कि बॉम्बे हाईकार्ट ने इस पर रोक लगा दी.

बताते चलें कि कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया था. कंगना ने अपने वीडियो में कहा था , ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '

रिया चक्रवर्ती की बेल के लिए आज हाईकोर्ट जा सकते हैं वकील, भायखला जेल में बंद है एक्ट्रेस

First published: 14 September 2020, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी