Home » बॉलीवुड » kangana ranaut twitter followers dropping by 40 to 50 thousands per day
 

कंगना रनौत के रोज घट रहे हैं 40-50 हजार फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने कहा- ' राष्ट्रवादियों को करना पड़ता है संघर्ष'

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 11:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एंट्री मारी. उस दौरान जितनी तेजी से सोशल मीडिया पर कंगना के फॉलोवर्स की संख्या बढ़ी थी अब उतनी ही तेजी से ये संख्या प्रतिदिन घट रही है.कंगना के मुताबिक, हर दिन उनके 40 से 50 हजार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं.

दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट करते कंगना का ध्यान उनके कम हो रहे फॉलोअर्स पर आकर्षिक करवाया कि उनके फॉलोअर्स की गिनती दिन पर दिन कम हो रही है. चौकीदार फिर से नाम के एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा- कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है. मुझे यह शक था, मगर अब पुष्टि हो गई है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है. एक घंटा पहले यह 992000 था, मगर अब 988000 है.


यूजर के इस ट्वीट की रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा- मैं इस बात से सहमत हूं. मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि हर दिन 40-50 हजार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं. मैं ट्विटर पर नई हूं, लेकिन यह कैसे होता है ? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका कोई आइडिया? कंगना ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है.

कंगना के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने इसके पीछे ट्विटर के घोस्ट बैन को वजह बताया. जिसके जवाब में कंगना ने लिखा- मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर जगह संघर्ष करना पड़ता है. यह रैकेट बहुत मजबूत है. मैंने नोटिस किया, क्योंकि पिछली रात हम 10 लाख के बेहद करीब पहुंचने वाले थे. खैर, जिन लोगों को अपने आप अनफॉलो किया जा रहा है, उनसे माफी. यह ठीक नहीं है, लेकिन क्या हमें इसकी आदत नहीं हो गयी है?

सोनू सूद को अपने 1 महीने का वेतन देना चाहता है ये शख्स, एक्टर के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

बताते चलें कंगना इन दिनों एक नए प्रोजेक्ट के साथ काम कर रहीं हैं. जिसकी जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कंगना ने 28 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म तेजस की नई झलक दिखाई थी. कंगना इस फिल्म में भारतीय वायु सेना की पायलट के तौर पर दिखेंगी.

इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी. कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की वर्दी में नजर आ रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा हुआ दिख रहा है.

इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा करेंगे. यह फिल्म मशहूर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और सर्वेश मेवाड़ा फिल्म का निर्देशन करेंगे. तकरीबन 15 साल के अब तक के अपने करियर में कंगना बेहद अलग अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये पहला मौका होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी.

प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद दुबई में जश्न मना रहे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

First published: 31 August 2020, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी