Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut upcoming film manikarnika jhansi ki rani looks leaked from film set
 

कंगना रनौट का 'मणिकर्णिका' के लिए लुक हुआ लीक, देखकर हर कोई हुआ हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2018, 10:16 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में हो रही है. फिल्म के सेट की दो तस्वीर गुरुवार को सामने आईं. इन तस्वीरों में कंगना रॉयल अंदाज दिखाई दे रही हैं.तस्वीरों में वह वाइन रेड कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी में बेखौफ नजर आ रही हैं. इस फिल्म का नया शेड्यूल जूनागढ़ के किले से शुरू हुआ है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी टीम का प्रमोशन कर बुरे फंसे कपिल शर्मा, लोगों ने कहा- 'इसको पाकिस्तान ले जाओ'

पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण का लुक भी कुछ ऐसा ही नजर आया था. दर्शकों ने दीपिका के इस लुक की जमकर तारीफ की थी. अब कंगना रनोट के इस लुक को देख साफ है कि वह रानी पद्मावती बनीं दीपिका के किरदार को टक्कर देने आ रही हैं.

#kanganaranaut #manikarnika

A post shared by My Life Kangna (@mylifekangna) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कंगना रानी लक्ष्मीबाई बनीं दिख रही हैं. साड़ी, ज्वेलरी के भरा उनका यह मराठी अंदाज बहुत शानदार नजर आ रहा है. बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. पहले ऐसी अफवाहें थी कि ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई घोषणा नहीं की है. फिल्म अगस्त महीने में रिलीज हो सकती है. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. जिसमें कंगना रनोट रानी लक्ष्मीबाई के रूप में नजर आएंगी.

#kanganaranaut #manikarnika

A post shared by My Life Kangna (@mylifekangna) on

वहीं एक ब्राह्मण संगठन सर्व ब्राह्मण महासभा ने आरोप लगाया है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. संगठन ने मांग की है कि निर्माता फिल्म की पूरी कहानी उनसे साझा करें. जिससे सुनिश्चित किया जा सके कि तथ्यों के साथ किसी तरह की कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है.

First published: 23 February 2018, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी