Home » बॉलीवुड » Kangana ranaut upcoming film Manikarnika and hrithik roshan film super 30 release date out
 

Republic Day पर कंगना और ऋतिक की होगी महाटक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 14:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अलग तरह के किरदार निभाती हैं. बॉलीवुड में फिल्म 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों से कंगना ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसके साथ ही अब कंगना फिर से दर्शकों के सामने एक नए किरदार के साथ अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' लेकर आ रही हैं.

 

फिलहाल, अभी खबर है कि फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज डेट आ गई है. इससे पहले झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथी के मौके पर उन पर बन रही फिल्म का पहला लुक कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस लुक में कंगना पारंपरिक लुक में नजर आ रही थी. फिल्म की रिलीज डेट अगले साल जनवरी की 25 तारीख फाइनल कर दी गई है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर की है.

 

इसी के साथ कंगना की एक और फिल्म जनवरी में ही रिलीज होगी. इस फिल्म नाम 'सुपर 30' है और इसकी रिलीज डेट रिपब्लिक डे के दिन 26 जनवरी को रखी गई है. इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे इसके साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद और सुरेश ओबोरॉय भी नजर आएंगे. पहले ये फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा कर 26 जनवरी कर दी गई है. फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन मैथमैटिशियन आनंद कुमार के रोल अदा करते नजर आएंगे और ये आनंद की बायोपिक है.

ऋतिक और कंगना की फिल्में एक साथ रिलीज होंगी और दोनों आपस में क्लैश करेंगी. बता दें कि फिल्म साल 1858 में ग्वालियर के पास कोटा के सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. इस फिल्म में कंगना ने कड़ी मेहनत के साथ खुद को रानी के जैसा ढालने की कोशिश भी की हैं. इसके साथ ही फिल्म में दिखाए गए ज्यादातर एक्शन सीन कगंना ने खुद किए हैं.

ये भी पढ़ें- इमली' ने दूर की अनुराग-कंगना की 8 साल पुरानी खटास, ये है खास प्लान

 

First published: 21 July 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी