Home » बॉलीवुड » kangana ranaut urges to pm modi on social media
 

पीएम मोदी से कंगना ने लगाई ये गुहार, कहा- इन इंडस्ट्रीज पर भी दीजिए ध्यान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2020, 16:33 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut सोशल मीडिया पर इन दिनों हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रख रहीं हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया है जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. उन्होंने पीएम मोदी से गुजारिश की है कि फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बाकी इंडस्ट्रीज को लेकर भी ध्यान दें.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- फिल्में पूरे देश को एक साथ लाने की क्षमता रखती हैं लेकिन पीएम मोदी आइए पहले उन कई उद्योगों को एक साथ लेकर आएं, जिनकी व्यक्तिगत पहचान है, लेकिन सामूहिक पहचान नहीं है, कृपया उन्हें अखण्ड भारत की तरह मिलाएं और हम इसे दुनिया में नंबर एक बना देंगे. कंगना के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


कंगना के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल सही कहा अखंड भारत आत्मनिर्भर भारत हमारा भारत आपका भारत हम सबका भारत जय हिंद जय भारत.इसके अलावा कंगना ने इस समय फिल्म इंडस्ट्री में फैली कुरीतियों को आतंकवाद का नाम बताते हुए ट्वीट किया है.

विवादों के बीच कंगना ने शेयर की अपने भांजे की तस्वीर, देखिए क्यूट तस्वीर

कंगना ने ट्विटर पर लिखा- 'हमें विभिन्न आतंकियों से इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है- भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाज, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद, प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद.'बताते चलें कि इन दिनों कंगना रनौत मनाली में अपने घर पर मौजूद है. वो वहीं से ट्विटर पर लगातार हमला बोलती हुईं नजर आती रहती हैं.

कंगना इन दिनों हिमाचल में हैं और वो वहां जाकर पहाड़ों में धूप के मजे ले रही हैं. उन्होंने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सनबाथ लेते हुए नजर आ रही है. इस सेल्फी को शेयर करते कंगना लिखती हैं- पहाड़ो में सनकिस्ड. इस फोटो में कंगना ने ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई है और वे काफी शांत नजर आ रही हैं. उनके फैन्स इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.  

सुशांत सिंह की बहन मीतू को आई अपने भाई की याद, शेयर की गई तस्वीर देखकर भावुक हो जाएंगे आप

First published: 19 September 2020, 16:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी