Home » बॉलीवुड » kangana ranaut vs bmc twitter users lashes out dia mirza tweet
 

कंगना रनौत का ऑफिस टूटने पर एक्ट्रेस दिया मिर्जा का फूटा गुस्सा, कहा- अब क्यों?

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 19:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut और शिवसेना के बीच सोशल मीडिया पर चल रही जुबानी जंग के चलते हाल ही में एक्ट्रेस का अवैध निर्माण का हवाला देते उनके ऑफिस में तोड़फोड़ हुई. जिसके चलते बॉम्हे हाई कोर्ट के आदेश के बाद अब इस पर रोक लगा दी गई है. बीएमसी के इस कदम की तमाम स्टार्स आलोचना कर रहे हैं. हाल ही में इसको लेकर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी अपनी नराजगी जताई है.

दिया मिर्जा Dia Mirza ने भी ट्वीट कर इस मामले में बीएमसी की आलोचना की इसे गलत ठहराया है. दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ' कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वो गलत है. वो भी सवालिया है. अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमिततताएं हो रही थीं तब आप कहां थे? '


संजय राउत ने कहा की बीएमसी द्वारा लिए गए एक्शन पर सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है. इंटरव्यू के दौरान संजय राउत sanjay raut ने कहा कि इसकी टाइमिंग क्या है, इसका जवाब सिर्फ बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं. अगर कोई कानून तोड़ता है तो उसपर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में पार्टी के पास जानकारी हो जरूरी नहीं है.

ऑफिस टूटने पर कंगना रनौत ने दिया उद्धव ठाकरे को चैलेंज, कहा- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

 

संजय राउत ने आगे कहा कि अब ये पूरा एक्शन हाईकोर्ट के पास पहुंच गया है. ऐसे में अब बीएमसी ही अदालत में जवाब देगी. उन्होंने कहा कि कोई एक्शन बदले की भावना का नहीं है, मुंबई में पूरे देश के लोग आकर रहते हैं.

गौरतलब है कि कंगना रनौत का बीएमसी ने आज मुंबई स्थित आवासीय दफ्तर अवैध निर्माण को लेकर लोड़फोड़ की. इसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बीएमसी की इस कार्यवाई की निंदा कर रहे हैं.

बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. कहा जा रहा है कि बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. बीएमसी का कहना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

कंगना रनौत के ऑफिस टूटने पर बोले संजय राउत- 'हम ही बाबरी तोड़ने वाले'

First published: 9 September 2020, 19:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी