Home » बॉलीवुड » Kangana ranaut vs bmc twitter users out at office
 

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड के सितारे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'इतना नीचे नहीं गिरना था'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 18:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana ranaut का बीएमसी ने आज मुंबई स्थित आवासीय दफ्तर अवैध निर्माण को लेकर लोड़फोड़ की. इसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बीएमसी की इस कार्यवाई की निंदा कर रहे हैं.

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर लिखा- मैं मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले कंगना के कमेंट को पसंस नहीं करती, मगर बीएमसी की बदले की गरज के किए गये डिमोलिशन से मैं परेशान हूं. आपको इतना नीचे गिरने की जरूरत नहीं. रेणुका ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से दखल देने की गुजारिश करते हुए लिखा- हम एक महामारी से जूझ रहे हैं. क्या हमें गैरजरूरी ड्रामा की जरूरत है?


 ऑफिस टूटने पर कंगना रनौत ने दिया उद्धव ठाकरे को चैलेंज, कहा- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

वहीं इसके अलावा बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना ने लिखा- मुंबई में आखिर चल रहा है. बीएमसी को कम से कम इंतजार करना चाहिए था. प्रजातंत्र कहां है. किसी के सपनों के घर दफ्तर को इस तरह तोड़ना गलत है.

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर लिखा- गुंडाराज मूवी आज किसी ने देखी है क्या ? शर्मनाक. डेथ ऑफ डेमोक्रेसी.

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा- ' आपने एक महिला का घर तोड़ दिया, जबकि वो वहां से है भी नहीं. दो दिन पहले बीएमसी को अंदाजा भी नहीं था कि यह अवैध है. कुछ घंटे तो आप लोग इंतजार कर ही सकते थे. ' इसके अलावा भी तमाम लोगों ने कंगना के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. कहा जा रहा है कि बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. बीएमसी का कहना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

रिया चक्रवर्ती के अरेस्ट पर इन स्टार्स ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट, श्वेता बच्चन से लेकर सोनम कपूर ने किया रिएक्ट

First published: 9 September 2020, 18:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी