Home » बॉलीवुड » Kangana Ranaut ‘wanted everything to herself’, ‘Manikarnika’ co-director says in tell-all interview
 

'मणिकर्णिका' डॉयरेक्टर कृष ने फिल्म छोड़ने पर पहली बार किया खुलासा, कहा- कंगना ने किए कई सीन्स में बदलाव और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई है लेकिन ये फिल्म शुरू से ही कई विवादों में भी रही है. इसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर कृष ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए है कि क्यों सोनू सूद ने फिल्म बीच में छोड़ी. क्यों डायरेक्टर ने फिल्म को बीच में छोड़ा और इस फिल्म में किस तरह से सीन दिखाने की कोशिश की गई. इतना ही नहीं डायरेक्टर कृष ने बताया कि कंगना रनौत अपने रोल को ज्यादा महत्व देने के लिए कुछ सीन्स में बदलाव चाहती थी.

 

स्पॉटबाय में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर कृष के अनुसार,"फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का बर्ताव काफी रुखा रहता था और वो खुद को इनसिक्योर फील करती रहती थीं. कंगना को उनकी फीस का सिर्फ 30 परसेंट ही हिस्सा मिला. हालांकि,मेरे जाने के बाद भी मुझे फिल्म में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिले." आगे कृष ने कहा,"रानी लक्ष्मीबाई के अलावा फिल्म में बाकि के किरदारों को उतनी मजबूती के साथ पेश नहीं किया गया जैसा किया जाना था."

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

कृष ने सोनू सूद को लेकर कहा,"सोनू सूद सदाशिव का रोल निभाने वाले थे और जब भी कंगना के रोल के आगे कोई और किरदार उन्हें मजबूत होता दिखता था तो वो उसे कट करने का दबाव बनाती थीं. कंगना के हिसाब से सदाशिव के किरदार को इंटरवल तक खत्म कर दिया जाए जो कि इतिहास के अनुसार गलता था. हालांकि,फिल्म में इस किरदार को भी लक्ष्मीबाई की मौत से कुछ पहले ही खत्म कर दिया जाना था."

फिल्म डायरेक्टर कृष ने कहा,"फिल्म 'मणिकर्णिका' में सोनू के किरदार का स्क्रीनटाइम 100 मिनट से घटाकर 60 मिनट कर दिया गया जो कि सोनू को पसंद नहीं आया. इसी बात से नाराज सोनू ने फिल्म छोड़ दी थी. तो वहीं इस बात से भी सोनू नाराज थे कि कंगना उनके बारे में मीडिया में गलत बयान दे रही थी कि वो एक फीमेड डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते हैं."

 

फिलहाल,अब फिल्म फाइनली रिलीज हो गई है और लोगों को पसंद भी आ रही है. इसके साथ ही फिल्म 'मणिकर्णिका' का कलेक्शन भी 26 करोड़ रुपये हो गया है. पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी और वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कर लिए. इसके बाद भी फिल्म को हॉलीडे का फायदा मिल सकता है.

Manikarnika Collection Day 2: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' ने नवाज की 'ठाकरे' को दी धोबी पछाड़

First published: 27 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी