Home » बॉलीवुड » Kangana to take horse riding course from Germany bollywood news
 

जर्मनी में घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही हैं बाॅलीवुड की 'क्वीन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2016, 13:47 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत जल्‍द ही रानी लक्ष्मीबाई पर बनने जा रही बायोपिक के लिए जर्मनी में घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही हैं. कंगना इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी. कंगना फिलहाल अमेरिका में हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन' की शूटिंग कर रही हैं. 

रानी लक्ष्‍मीबाई पर बन रही इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन केतन मेहता कर रहे हैं. कंगना इस समय ‘सिमरन' की शूटिंग कर रही हैं, जिसके बाद वह फिल्म का प्रचार करेंगी. इसके बाद वह ‘रंगून' का प्रचार करेंगी जो फरवरी में रिलीज हो रही है. 

यह प्रशिक्षण कार्यक्रम 15 से 20 दिन तक चलेगा. कंगना अगले साल मार्च के अंत में केतन मेहता की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी. इस फिल्‍म के अलावा कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में भी मुख्‍य भूमिका निभाने वाली हैं. फिल्‍म में उनके अलावा अभिनता सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. 

सिमरन' की कहानी रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है. कंगना फिल्म में एक तलाक ले चुकी महिला के किरदार में होंगी और यह फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले प्रभावों का ताना-बाना होगी.

इस फिल्म से कंगना का लुक भी सामने आ चुका है. तस्वीर में वो फिल्म निर्देशक हंसल मेहता के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक विग लगा रखी है, जिसमें उनके बालों का रंग सिल्वर है. 

First published: 29 October 2016, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी