Home » बॉलीवुड » Kangna Ranaut Rajkummar Rao film Mental Hai Kya release date announce Mental Hai Kya release on 22nd Feb 2019
 

Video: फिल्म 'मेंटल है क्या' इस दिन होगी रिलीज, एक दूसरे को मेंटल बोल रहे हैं राजकुमार और कंगना

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 14:58 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कंगना रनौत की जोड़ी पागलपन से भरपूर दिखेगी, लेकिन इसके लिए अभी आपको लंबे समय का इंतजार करना होगा. दरअसल, राजकुमार राव और कंगना एक साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाले हैं, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज किया गया था.

 

इसी बीच अब फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले ये दोनों एक्टर फिल्म 'क्वीन' में नजर आ चुके हैं, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ये भी पढ़ेंः 'परमाणु' के बाद विवादों में फंसी जॉन की 'सत्यमेव जयते', बीजेपी नेता ने दर्ज कराई FIR

एंटरटेनिंग थ्रिलर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज को लेकर खुद राजकुमार राव ने खुलासा किया है. इस बात को लेकर राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना और राजकुमार राव एक दूसरे को मेंटल बताते हुए फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा कर रहे हैं.

 

प्रकाश कोवेलामुडी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ अगले साल 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है. बता दें कि बॉलीवुड में भी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को प्रकाश कोवेलामुडी को डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ डायरेक्ट की.

ये भी पढ़ेंः अब 15 अगस्त को इन दो फिल्मों के बीच होगी जंग, सनी देओल रेस छोड़कर भागे

आपको बता दें फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के तेलुगु वर्जन वाली फिल्म बोमेलाट्टा को नेशनल अवॉर्ड मिला था. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ यूथ ओरियंटेड है, जो यंग एज के दर्शकों को खासी पसंद आएगी. फिलहाल राजकुमार ने अपने ट्विटर पर जिस वीडियो को शेयर किया है उसको देखकर चो कुछ ऐसा ही लग रहा है.

First published: 3 July 2018, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी