Home » बॉलीवुड » kanhaiya kumar comment on deepika padukone jnu violence
 

JNU Attack : दीपिका पादुकोण के JNU पहुंचने पर बोले कन्हैया कुमार- अच्छा आई थीं क्या हम नहीं देख पाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 11:11 IST

JNU Violence: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को JNU पहुंची. लेकिन वहां पहुंचने के बाद उन्होंने छात्रों को संबोधित नहीं किया.इस दौरान आजादी-आजादी और जय भीम के नारे भी गूंजे. वहीं, जेएनयू के वामपंथी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची दीपिका पादुकोण पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने तंज कसा है.

दीपिका पादुकोण मंगलवार को शाम करीब पौने आठ बजे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में पहुंचकर एक सभा में जा पहुंची. इस मौके पर कन्हैया कुमार नारे लगा रहे थे. बाद में उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण आई थीं, हम देख ही नहीं पाए. कन्हैया कुमार जब आजादी के नारे लगा रहे थे तब दीपिका पादुकोण खड़ी हो गईं.


एक्ट्रेस इस बीच जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष ने बोलना शुरू कर दिया और इसी दौरान दीपिका वहां से रवाना हो गईं.इसी बीच जेएनयूएसयू अध्यक्ष घोष ने बोलना शुरू कर दिया और इसी दौरान दीपिका वहां से रवाना हो गईं. दीपिका के सभा को संबोधित नहीं करने पर आइशी ने कहा कि, ‘जब आप एक हस्ती हैं तो आपको बोलना चाहिए.’

Bigg Boss 13: शहनाज ने पलटा पारस का गेम, माहिरा शर्मा को किया सेफ करने से मना

First published: 8 January 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी