Home » बॉलीवुड » kanika kapoor first post after corona positive
 

अस्पताल में सता रही कनिका कपूर को परिवार की याद, पोस्ट शेयर कर बताई अब कैसी है तबीयत?

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 12:10 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर Kanika Kapoor कोरोना पॉजिटिव corona positive पाए जाने के बाद पहली बार पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है. उन्होंने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें घड़ी बनी हुई है. इस तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- सोने जा रही हूं. आप सभी को प्यार भेज रहीं हूं. सेफ रहें. आप सभी को मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा. अपने बच्चों और फैमली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.


रामायण के बाद हुई टीवी पर अब शाहरुख खान की वापसी, दोबारा दिखाया जाएगा शो 'सर्कस'

बताते चलें कि कनिका कपूर ने जो घड़ी कि तस्वीर शेयर की थी. उसमें लिखा है- जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है. वहीं कनिका कपूर ने इंस्टा पर अपने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है. मतलब उनके इस पोस्ट पर कोई भी पोस्ट नहीं कर सकता है.

कोरोना वायरस से टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने जीत ली जंग, ठीक होकर लौटे घर की ओर

शायद इसकी वजह ये भी हो सकती है कि कनिका कपूर जब से कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली है. तब से लगातार उनकी लापरवाही के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनपर लापरवाही के आरोप लगे हैं. वहीं रिपोर्ट्स ये भी है कि कनिका एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं.

कोरोना वायरस: कणिका कपूर की चौथी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवार के लोगों की बढ़ी टेंशन

First published: 30 March 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी